विधायक अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी को किया बॉय-बॉय, कांग्रेस में जाने की चर्चा


Source PBH | 06 Sep 2019

विधायक अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी को किया बॉय-बॉय, कांग्रेस में जाने की चर्चा

नई दिल्ली :-आम आदमी पार्टी के विधायक लगातार साथ छोड़ते जा रहे है। अब आम आदमी पार्टी की दिग्गज और बागी नेता व दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी का साथ छोड़ दिया है। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि आदमी पार्टी का साथ छोड़ दिया है और अलविदा कहने का वक्त आ गया है। पिछले दिनों की उनकी राजनीतिक गतिविधियों पर गौर करें तो अब ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह जल्द ही कांग्रेस का हाथ थाम सकती हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि पिछले सप्ताह ही वह कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिली हैं।
अलका लांबा ने ट्वीट किया, आम आदमी पार्टी को अलविदा कहने और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देना का वक्त आ गया है। पिछले 6 सालों की यात्रा मेरे लिए अच्छी सीख रही। सबको धन्यवाद।

बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी  की बागी विधायक अलका लांबा ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से 10 जनपथ स्थित उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी, जिसके बाद से ये अटकलें तेज हो गई थी वह जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं।
चांदनी चौक से विधायक अलका ने सोनिया से उनके आवास पर मुलाकात की, हालांकि उन्होंने अभी कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया। मुलाकात के बाद अलका ने कहा था, ”सोनिया गांधी कांग्रेस की अध्यक्ष ही नहीं, बल्कि संप्रग की प्रमुख और धर्मनिरपेक्ष विचारधारा की एक बड़ी नेता भी हैं। देश के मौजूदा हालात पर उनसे लंबे समय से चर्चा बाकी थी। आज मौका मिला तो उनसे हर मुद्दे पर खुलकर बात हुई।
उन्होंने कहा, ”राजनीति में ये विमर्श का दौर चलता रहता है और चलते रहना चाहिए। अलका की सोनिया से इस मुलाकात के बाद ये अटकलें तेज हो गई हैं कि वह जल्द ही कांग्रेस का हिस्सा बन सकती हैं।
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी से पिछले कई महीनों से नाराज चल रही अलका कई मौकों पर कांग्रेस और उसके शीर्ष नेताओं की तारीफ करती नजर आईं हैं। वह पहले भी एनएसयूआई और कांग्रेस में रह चुकी हैं।


© Copyright 2019 | Pratapgarh Express. All rights reserved