डीजीपी ओपी सिंह अचानक पहुंचे बाराबंकी, एसपी आकाश तोमर की पुलिस मिली चुस्त दुरस्त डीजीपी ने की तारीफ


Source PBH | 04 Sep 2019

डीजीपी ओपी सिंह अचानक पहुंचे बाराबंकी, एसपी आकाश तोमर की पुलिस मिली चुस्त दुरस्त डीजीपी ने की तारीफ

  बाराबंकी  

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह अचानक बाराबंकी जिले के मसौली थाना में जा पहुंचे। डीजीपी के साथ एसपी आकाश तोमर और अपर पुलिस अधीक्षक भी मौजूद रहे। डीजीपी इस औचक निरीक्षण में संतुष्ट नजर आये और उन्होंने अपने हाथ से एक मुआयना पत्र भी लिखा जिसमें जिले के अधिकारियों और पुलिस कर्मियों की तारीफ की। 

डीजीपी ने कहा 

में थाने पर आया मेरे साथ बाराबंकी एसपी तथा एएसपी बाराबंकी भी मौजूद है। आने का परिसर साफ सफाई में अच्छा सहयोग मिला। एसपी ने बताया कि इस थाने पर कुछ दिनों पूर्व राज्यपाल भी आई थी। थाने का कार्यालय का भी निरीक्षण किया गया। सीसीटीएनएस के कक्ष को देखा गया तथा टाबलेट जो पुलिस विभाग द्वारा दिया गया है, उसको देखकर उपनिरीक्षक से जानकारी हासिल की गई। और कहा कि टेब में और एप डाउनलोड किये जाने की जरुरत है।

 थाने पर सप्ताहिक रिर्जव रजिस्टर को देखा गया। उस सप्ताहिक छुट्टी को इस जनपद में तथा कानपुर नगर में प्रयोग के तौर चलाया जा रहा है। आज चार पुलिसकर्मी जिसमें दो पुरुष और दो महिलाओं का रिर्जव डे है। जिसमें मैनें बात किया। एसआई राजकुमार ने बताया कि इस व्यवस्था से कॉफी अच्छा लग रहा है। धीरे-धीरे इसे अन्य जनपदों में लागू किया जाएगा।

 अन्य पुलिस कर्मी निम्नलिखित हैं।

हेड कांस्टेबल आजाद कुमार यादव

महिला आरक्षी मीरा यादव

महिला आरक्षी आरती रंजना

मुर्हरम के बारे में एसपी ने बताया कि सभी आदेशों का पालन किया जा रहा है तथा सारी व्यस्थाए कर दी गई है, कुल मिलाकर थाना अच्छा लगा तथा पुलिसकर्मी अनुशासित एंव अच्छा लगे।



अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry

© Copyright 2019 | Pratapgarh Express. All rights reserved